झारखंड: कोडरमा में कुएं से महिला का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

महिला जयनगर प्रखंड के कंदरपडीह की रहने वाली बताई जा रही है. मृतका पुष्पा देवी की शादी पिछले साल करमा के रहने वाले राहुल साव से हुई थी.

 झारखंड: कोडरमा में कुएं से महिला का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
ससुराल और मायके दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के करमा में कुएं से विवाहिता का शव बरामद हुआ है. महिला जयनगर प्रखंड के कंदरपडीह की रहने वाली बताई जा रही है. 

मृतका पुष्पा देवी की शादी पिछले साल करमा के रहने वाले राहुल साव से हुई थी. इतना ही नहीं 25 दिन पहले ही मृतका ने एक बेटे को जन्म भी दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में मृतक के परिजनों ने करमा पहुंचकर जमकर हंगामा किया. 

इस दौरान ससुराल और मायके दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मृतका के पिता मनोज साव ने बताया कि साल भर पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी. 25 दिन पहले ही उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया था. मृतका के परिजनों ने बताया कि ससुराल वालों के साथ अक्सर विवाद होता रहता था. पिता मनोज साव ने बताया कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया है.

फिलहाल एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली. एसडीपीओ ने बताया कि हत्या है या आत्महत्या ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा. 

घटना के बाद मृतका का पति ससुर और लड़के का भाई फरार है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 
Anupama Kumar, News Desk