close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः माता-पिता को मिली बेटे की आशिकी की सजा, लड़की के परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीटा

कैमूर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटे के गलती की सजा माता-पिता को भुगतनी पड़ी. 

बिहारः माता-पिता को मिली बेटे की आशिकी की सजा, लड़की के परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीटा
कैमूर में माता-पिता को पेड़ में बांधकर पीटा गया.

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटे के गलती की सजा माता-पिता को भुगतनी पड़ी. प्रेमी के माता-पिता को लड़की के परिजनों ने पेड़ से बांध कर पीटा है. अब इस घटना का वीडियो भी वायलर हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने अस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

दरअसल पूरा मामला कैमूर जिले के रामगढ़ प्रखंड के सराय गांव का है. गांव के ही युवक और युवती जो एक ही बिरादरी के रहने वाले थे आपस में प्रेम करते थे. परिजनों ने उनकी शादी आपस में नहीं कराई. जबकि लड़की की शादी बीते 20 मई को दूसरे लड़के से कर दी गई. लेकिन लड़की अपने प्रेमी के साथ ससुराल से शादी के बाद फरार हो गई.

इस घटना की जानकारी जब लड़की के परिजनों को मालूम हुई तो वह आग बबूला हो गए. यहां तक की उनके सिर पर खून सवार हो गया. लड़की के परिजनों ने लड़के के माता-पिता को पेड़ से बांधकर पीटा है. वहीं, इस घटना की वीडियो भी बनाई गई जो अब वायरल हो रहा है.

वहीं, बताया जा रहा है कि पीड़ित माता पिता का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. वह अपने घरों में ताला लगाकर वहां से चले गए हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. वहीं, इसकी भनक पुलिस को भी मिली, जिसके बाद पुलिस हरकत में आते हुए इस घटना से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

कैमूर एसपी ने बताया कि इस मामले को खुद संज्ञान में लाया है. और छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. हिरासत में लेकर अब उनसे पूछताछ की जा रही है. विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.