रांची: बच्ची को मदद का भरोसा देकर करता रहा दुष्कर्म, आरोपी की पत्नी ने बचाई जान
Advertisement

रांची: बच्ची को मदद का भरोसा देकर करता रहा दुष्कर्म, आरोपी की पत्नी ने बचाई जान

झारखंड की राजधानी रांची में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. तीन दिनों से लगातार नाबालिग बच्ची के साथ एक शख्स दुष्कर्म करता रहा. दरअसल, 31 मई की सुबह अपने माता-पिता से नाराज होकर नाबालिग बच्ची घर छोड़कर निकल गई.

 

माता-पिता से नाराज होकर नाबालिग बच्ची घर छोड़कर निकल गई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. तीन दिनों से लगातार नाबालिग बच्ची के साथ एक शख्स दुष्कर्म करता रहा. दरअसल, 31 मई की सुबह अपने माता-पिता से नाराज होकर नाबालिग बच्ची घर छोड़कर निकल गई.

बच्ची को पुलिस ने कडरू इलाक़े से बरामाद किया. इस दौरान पुलिस को दिए बयान में बच्ची ने जो कुछ बताया उससे मानवता शर्मासार हो गयी. बच्ची के अनुसार 31 मई की सुबह माता पिता से नाराज होकर वो घर छोड़ निकल गयी थी और बरियातु इलाक़े के जोड़ा तालाब इलाके में निर्माणाधीन अपार्टमेन्ट में छिप कर रह रही थी.

इसी दौरान मजदूरो की नज़र उस पर पड़ी और फिर इसकी जानकारी मजदूरो ने अपने हेड मिस्त्री मुस्तफा को दी जिसके बाद मुस्तफा बच्ची को बहला फुसला अपने घर ले गया. घर मे मुस्तफा की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी रहते थे. लेकिन वो बच्ची के साथ दुष्कर्म करता रहा.

दो दिनों तक ये सिलसिला चलता रहा जिसके बाद एक दिन बच्ची ने शोर मचा दिया जिसके बाद मुस्तफा की पत्नी ने बच्ची को बचाया और पूरा मामला सामने आया. बहरहाल पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल कराया है और 164 का बयान भी दर्ज कराया है वही आरोपी मुस्तफा को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि पीड़िता के बयान  और दर्ज कराई गई शिकायत के बाद  आरोपी मुस्तफा पुलिस गिरफ्त में है तो वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में भी जुट गई है.