जमशेदपुर: बुजुर्ग का किन्नरों की गाड़ी से टकराना पड़ा महंगा, थाने में चला ड्रामा

किन्नरों ने सरेआम थाना परिसर में हंगामा किया और पैसे ऐंठकर चलते बने. इतना ही नहीं किन्नर जाते- जाते बुजुर्ग को धमकी भी देते गए कि अगर और खर्च हुआ तो फिर से मुलाकात होगी.  

जमशेदपुर: बुजुर्ग का किन्नरों की गाड़ी से टकराना पड़ा महंगा, थाने में चला ड्रामा
किन्नरों ने सरेआम थाना परिसर में हंगामा किया और पैसे ऐंठकर चलते बने.

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर में किन्नरों की गाड़ी से टकराना एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया. किन्नरों ने सरेआम थाना परिसर में हंगामा किया और पैसे ऐंठकर चलते बने. इतना ही नहीं किन्नर जाते- जाते बुजुर्ग को धमकी भी देते गए कि अगर और खर्च हुआ तो फिर से मुलाकात होगी.

मामला जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र का है. जहां बधाई लेने निकले किन्नरों के ऑटो से एक बुजुर्ग टकरा गए. फिर क्या था पहले सड़क, उसके बाद बर्मामाइंस थाना परिसर में किन्नरों ने बवाल कर दिया.

मामूली बात बता कर जब थाना ने आपस में सुलह करने की नसीहत दी तो किन्नर अपना आपा खो बैठे और थाना परिसर में ही गाली गलौज करने लगे. किन्नरों को शांत कराने में पुलिस के भी पसीने छूट गए.

इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सड़क पर भीड़ इकट्ठी हो गई. आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब किन्नरों ने इस तरह की हरकत की है. इससे पहले भी शहर के पॉश इलाकों में आम राहगीरों को किन्नर परेशान करते देखे गए हैं.