बिहार: बस से टक्कर में महिला शिक्षिका की मौत, चालक फरार

 शिक्षिका कुमारबाग डायट में प्रशिक्षण कर स्कूटी से बेतिया लौट रही थी. इसी दौरान मेंहदियाबारी के समीप बेतिया से नरकटियागंज की ओर जा रही जय माता दी बस ने ठोकर मार दी

बिहार: बस से टक्कर में महिला शिक्षिका की मौत, चालक फरार
सड़क हादसे में महिला शिक्षिका की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर: नरकटियागंज मुख्य पथ छावनी के मेंहदियाबारी के समीप बस व स्कूटी की टक्कर में शिक्षिका की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान समस्तीपुर निवासी रूभा कुमारी के रूप में की गई है. वह बेतिया के राज इंटर कॉलेज में राजनीतिक विज्ञान की शिक्षिका थी. वह बेतिया के हनुमंतनगर में किराये के मकान पर रहती थी.

दरअसल, शिक्षिका कुमारबाग डायट में प्रशिक्षण कर स्कूटी से बेतिया लौट रही थी. इसी दौरान मेंहदियाबारी के समीप बेतिया से नरकटियागंज की ओर जा रही जय माता दी बस ने ठोकर मार दी. बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि शिक्षिका स्कूटी सहित करीब 200 मीटर घसीटते हुए चली गई. वहीं घटना के बाद चालक बस को लेकर भागने लगा तो आस-पास के लोगों ने बस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. 

पत्थरबाजी में बस पर सवार एक यात्री भी घायल हो गया है. ठोकर और बस भागने की सूचना पर चनपटिया पुलिस सक्रिय हो गई. चनपटिया में सड़क पर पुलिस को देख चालक बस छोड़कर फरार हो गया. बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है. बस पर सवार घायल यात्री को इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज बेतिया भेजा गया है. बता दें कि शिक्षिका के पति की भी मौत एक वर्ष पहले हो चुकी है.