close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बक्सर: फेसबुक पर अर्मयादित टिप्पणी करने पर पिटाई, जमकर हुआ बवाल

प्रशासन ने जहां इस कार्यक्रम को रोक दिया वहीं फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले एक शख्स को हिंदू जागरण मंच के दो सदस्यों ने संतोष यादव नाम के एक व्यक्ति को सरेआम पिटाई कर दी.

बक्सर: फेसबुक पर अर्मयादित टिप्पणी करने पर पिटाई, जमकर हुआ बवाल
अमर्यादित टिप्पणी करने पर बक्सर में जमकर बवाल हुआ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बक्सर: फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए महिषासुर की शहादत दिवस मनाए जाने पर बक्सर में जमकर बवाल हुआ. प्रशासन ने जहां इस कार्यक्रम को रोक दिया वहीं फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले एक शख्स को हिंदू जागरण मंच के दो सदस्यों ने संतोष यादव नाम के एक व्यक्ति को सरेआम पिटाई कर दी.

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कई लोगों को हिरासत में ले लिया है. दूसरी तरफ फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर थाने के बाहर कई संगठनों के लोगो का जमावड़ा लग गया. हालांकि, सदर अनुमंडल अधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने मौके पर पहुंच विधि व्यवस्था को नियंत्रण में ले लिया है.

इस मौके पर एसडीएम के.के.उपाध्याय ने बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसे लेकर यह हंगामा हुआ है. सार्वजनिक स्थल पर महिषासुर की शहादत दिवस मनाने की अनुमति मांगी गई थी. लेकिन प्रशासन द्वारा अनुमति नहीं दी गई और लोग मान भी गए. 

वहीं, इस मामले को लेकर सदर डीएसपी ने बताया कि अभद्र टिप्पणी को लेकर ये बवाल हुआ है. प्रशासन कानूनी करवाई कर रही है. साथ ही कि आये दिनों सोशल मीडिया पर अफवाहों एवं आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर इस तरह की घटनाएं घटित हो रहे है। जिसके प्रति प्रशासन को भी सजग रहने की जरूरत है.