close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेगूसराय में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जिले के सबसे बड़े सर्जन पर आरोप

हत्या का आरोप जिले के सबसे बड़े सर्जन डॉ रामाश्रय सिंह और उनके चिकित्सक बेटे पर लगा है. हत्या से नाराज लोगों ने शव को लेकर एसपी ऑफिस पर जमकर प्रदर्शन और हंगामा किया. 

बिहार: बेगूसराय में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जिले के सबसे बड़े सर्जन पर आरोप
हत्या का आरोप जिले के सबसे बड़े सर्जन डॉ रामाश्रय सिंह और उनके चिकित्सक बेटे पर लगा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप जिले के सबसे बड़े सर्जन डॉ रामाश्रय सिंह और उनके चिकित्सक बेटे पर लगा है. हत्या से नाराज लोगों ने शव को लेकर एसपी ऑफिस पर जमकर प्रदर्शन और हंगामा किया. 

दरअसल लाखों सहायक थाना क्षेत्र के लोडी शाहपुर गांव में डॉक्टर का 6 बीघा का जमीन है जिसकी चारदीवारी कल से की जा रही थी वहीं मृतक के परिजनों का भी 5 बीघा जमीन है. चारदीवारी को लेकर दोनों के बीच कर विवाद हुआ था. बताया जाता है कि लोधी शाहपुर निवासी प्रमोद सिंह कल से ही जमीन के चारदीवारी का विरोध कर रहे थे और पुलिस के सामने भी कल हंगामा हुआ था.

 

प्रमोद सिंह ने आरोप लगाया कि आज सुबह उसका भाई और उसका बेटा राहुल कुमार चारा लाने जा रहा था तभी डॉक्टर दो बाइक पर सवार चार लोग पहुंचे और उसके बेटे को पटक-पटक कर पीट-पीट गला तोड़ दिया. घायल अवस्था में राहुल कुमार को शहर के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां उसकी मौत हो गई. मौत से नाराज लोगों ने डॉक्टर पर प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच जमकर हंगामा किया.

सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मृतक के परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंच हंगामा किया. मौके पर नगर थाना पुलिस समेत कई थानों की पुलिस मौजूद है . अभी भी एसपी ऑफिस में लोग जमे हुए हैं. फिलहाल पुलिस मृतक के चाचा का बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही है.