गया: मानवता शर्मसार, ट्रेन से गिरकर घायल पड़ा रहा युवक लेकिन तमाशबीन बन देखते रहे लोग

ट्रेन से उतरने के दौरान एक युवक ट्रेन से नीचे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी युवक काफी देर तक ट्रैक पर तड़पता रहा लेकिन, लोग तमाशबीन बनकर उसे देखते रहे.

गया: मानवता शर्मसार, ट्रेन से गिरकर घायल पड़ा रहा युवक लेकिन तमाशबीन बन देखते रहे लोग
वहां मौजूद किसी ने भी शख्स ने जख्मी युवक को अस्पताल नहीं पहुंचाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार के गया रेल खंड पर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां ट्रेन से उतरने के दौरान एक युवक ट्रेन से नीचे गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी युवक काफी देर तक ट्रैक पर तड़पता रहा लेकिन, लोग तमाशबीन बनकर उसे देखते रहे.

वहां मौजूद किसी ने भी शख्स ने जख्मी युवक को अस्पताल नहीं पहुंचाया. आखिरकार दर्द से तड़पते युवक ने ट्रैक पर ही दम तोड़ दिया. घटना जहानाबाद कोर्ट हॉल्ट स्टेशन की है. मिली जानकारी के अनुसार पटना का रहने वाला पप्पू यादव सुबह जनशताब्दी एक्सप्रेस से अपने रिश्तेदार को छोड़ने गया जा रहा था.

 

जहानाबाद कोर्ट हॉल्ट पर उसने ट्रेन की रफ्तार धीमी होने पर उतरने की कोशिश की. लेकिन तभी वह ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक काफी देर तक तड़पता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. आखिरकार समय से इलाज नहीं मिल पाने के कारण युवक की मौत हो गई.

इधर सूचना मिलने के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.