सासाराम के क्वारंटाइन सेंटर से लौटने के बाद युवक की हुई मौत, किया जाएगा कोरोना टेस्ट
Advertisement

सासाराम के क्वारंटाइन सेंटर से लौटने के बाद युवक की हुई मौत, किया जाएगा कोरोना टेस्ट

बिहार के सासाराम क्वारंटाइन सेंटर से 14 दिन का क्वॉरेंटाइन पूरा कर लौटे 22 वर्षीय मुकेश कुमार की मौत हो गई. मामला रोहतास जिला के सासाराम के लस्करीगंज का है.

क्वारंटाइन सेंटर से 14 दिन का क्वॉरेंटाइन पूरा कर लौटे 22 वर्षीय मुकेश कुमार की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमरजीत कुमार, सासाराम: बिहार के सासाराम क्वारंटाइन सेंटर से 14 दिन का क्वॉरेंटाइन पूरा कर लौटे 22 वर्षीय मुकेश कुमार की मौत हो गई. मामला रोहतास जिला के सासाराम के लस्करीगंज का है. मिली जानकारी के अनुसार सासाराम के वार्ड नंबर 18 के लस्करीगंज के रहने वाले मुकेश कुमार हरियाणा में काम करता था. 

पिछले दिनों वह किसी तरह हरियाणा से अपने ननिहाल कैमूर जिला के कुदरा थाना अंतर्गत रामपुर लौटे थे तथा 14 दिन रामपुर में ही क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहा थ. क्वारंटाइन  की अवधि पूरा होने के बाद वह रोहतास जिला के लशकरीगंज स्थित अपने घर आ गया था. 

लेकिन अचानक सोमवार को उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. 22 वर्षीय युवक की मौत के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर अस्पताल लाया. जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के कोरोना जांच लिए सैंपल कलेक्शन किया तथा शव को फिलहाल सुरक्षित रखा गया है. 

कोरोना का जांच रिपोर्ट आने के बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए दिया जाएगा. मृतक के मोबाइल से एक वीडियो मिला है.जो मृतक ने क्वॉरेंटाइन सेंटर में खुद बनाया था. जिसमें वह सेंटर के अंदर आराम करता और टिक टॉक वीडियो बनाते दिख रहा था.