close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्णिया में उपमुखिया पति की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के पूर्णिया जिले में भूमि विवाद में रविवार देर शाम अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतक पंचायत के उपमुखिया के पति थे.

पूर्णिया में उपमुखिया पति की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
पूर्णिया में एक शख्स को अपराधियों ने गोली मार दी.

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में भूमि विवाद में रविवार देर शाम अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतक पंचायत के उपमुखिया के पति थे. जिससे काफी समय से जमीन विवाद चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपराधियों ने श्रीनगर प्रखंड स्थित चनका पंचायत के उप मुखिया संगीता देवी के पति पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पप्पू यादव का गांव के ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था. 

खबरों के मुताबिक, अपराधी घर के बाहर ही हत्या करने के उद्देश्य से घूम रहे थे. जैसे ही उपमुखिया पति घर से बाहर निकले अपराधियों ने उसे चार गोली मार दी. स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि मृतक का गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा जमीन विवाद था और अपराधियों ने उनके सीने और पेट में चार गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

इस संबंध में सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि पंचायत मुखिया पति की हत्या गोली मारकर की गई है. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.