बिहार: कटिहार में सौतन लाना पड़ा पति को महंगा, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप
Advertisement

बिहार: कटिहार में सौतन लाना पड़ा पति को महंगा, पत्नी ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

शख्स ने दरअसल दहेज की खातिर घर दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी की भी दहेज और पैसों के लिए प्रताड़ित किया जाता था. 

शख्स ने दरअसल दहेज की खातिर घर दूसरी शादी की थी.

कटिहार: बिहार के कटिहार में एक शख्स को घर में सौतन लाना महंगा पड़ गया. शख्स ने दरअसल दहेज की खातिर घर दूसरी शादी की थी और पहली पत्नी की भी दहेज और पैसों के लिए प्रताड़ित किया जाता था. 

पुलिस ने आखिरकार दहेज प्रताड़ना के आरोपी मुकेश साह को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं पुलिस ने सरेआम बाजार से छिपे पति को खींच कर ले गई. बाद में सच्चाई सामने कि मुकेश ने महज दो लाख रुपयों के लिए दूसरी शादी कर ली थी. पहली पत्नी की शिकात पर मुकेश शाह को गिरफ्तार किया गया.

वहीं, कटिहार के एएसपी हरिमोहन शुक्ला ने कहा है कि छोटी बाघमारा में महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उनकी मुकेश शाह से 2012 में शादी हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं लेकिन छिपकर पति ने दो शादी कर ली. इतना ही नहीं दहेज के लिए ससुराल वाले भी मारपीट करते हैं. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, पीड़िता ने बताया कि उसे अक्सर मायके से पैसे लाने के लिए कहा जाता था. ससुराल वाले गलत व्यवहार करते थे. सभी जान से मारने की धमकी देने लगे. वहीं, मायके वालों ने कहा कि हमलोगों ने तीन लाख दिया है, दो लाख और कहां से देंगे.