सीवान: स्टेशन पर युवक को मारी गोली, मदद मांगती रही पत्नी लेकिन वीडियो बनाते रहे लोग

दोपहर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीवान रेलवे स्टेशन पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के लद्दी सुल्तानपुर निवासी मो.फैसल के रूप में हुई है.  

सीवान: स्टेशन पर युवक को मारी गोली, मदद मांगती रही पत्नी लेकिन वीडियो बनाते रहे लोग
घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए.

सीवान: बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को उसकी पत्नी के सामने गोली मार दी गई. युवती घायल पति की मदद की गुहार लगाती रह गई लेकिन आखिरकार शख्स ने उसकी गोद में ही दम तोड़ दिया लेकिन हैरानी की बात ये है कि वहां मौजूद किसी भी शख्स ने मदद नहीं की. 

दरअसल दोपहर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीवान रेलवे स्टेशन पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के लद्दी सुल्तानपुर निवासी मो.फैसल के रूप में हुई है.

मिली जानकरी के अनुसार फैसल अपनी पत्नी के साथ कोलकाता जाने के लिए सीवान रेलवे जंक्शन पर आया था. जहां वह बाघ एक्सप्रेस पकड़ने के लिए एक नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ा ट्रेन की इंतजार में खड़ा था. वहीं पर अचानक अपराधी अचानक आ धमके और फैसल की कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए.

उधर, रेलवे स्टेशन पर हुई इस वारदात के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. जीआरपी के सहयोग से फैसल को सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल जीआरपी और सीवान पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.