close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंज: युवक की दिनदहाड़े हत्या, घटना के बाद इलाके में मची भगदड़

इस हत्या के बाद पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना मीरगंज के खरगी मोड़ के पास का है जहां यह वारदात हुआ है. घटना के दौरान लोगों में भगदड़ मच गई और अपराधियों के खौफ से लोग इधर उधर भागने लगे.

गोपालगंज: युवक की दिनदहाड़े हत्या, घटना के बाद इलाके में मची भगदड़
घटना के दौरान लोगों में भगदड़ मच गई और अपराधियों के खौफ से लोग इधर उधर भागने लगे.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की हत्या कर दी. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यह घटना मीरगंज के खरगी मोड़ के पास की है. घटना के दौरान लोगों में भगदड़ मच गई और अपराधियों के खौफ से लोग इधर उधर भागने लगे.

मृतक का नाम अनूप रंजन है और वो छपरा के मशरख थाना क्षेत्र के सेरुकाहा गांव का रहने वाला था. मिली जानकारी के अनुसार अनूप रंजन आज सुबह अपने मामा के घर मीरगंज के खरगी गांव आया था. अपने मामा के घर से खाना खा कर ऑल्टो कार से मीरगंज जा रहा था तभी खरगी मोड़ के समीप बाइक पर सवार दो अपराधियो ने ओवरटेक कर उसकी आल्टो कार को रोका.

अपराधियों ने अनूप के सिर में पिस्तौल सटा कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. गोली लगने के बाद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से हथियार लहराते हुए भाग गए.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है . मामले की जांच में जुट गई है कि हत्या की वजह क्या है . बहरहाल इस ह्त्या की वजह से पुरे इलाके में भय का महौल है.