Breaking News
  • बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं, इसके लिए बधाई: पीएम मोदी
  • बिहार विधान सभा चुनावी रैली में पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों को किया प्रणाम
  • कोरोना के इस समय में भी गरीबों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए एनडीए सरकार ने काम किया: पीएम मोदी

बिहार: खगड़िया में युवक ने देवी को बलि देने का किया प्रयास, खुद ही काटने लगा अपना गला

 युवक मंदिर में पूजा करने के बाद अचानक अपनी जेब से चाकू निकाला और अपना ही गला रेतकर मां की चरणों में खून चढ़ाने लगा. इस बीच मंदिर के पूजारी की नजर जैसे ही युवक पर पड़ी वो भौंचक रह गए. 

बिहार: खगड़िया में युवक ने देवी को बलि देने का किया प्रयास, खुद ही काटने लगा अपना गला
युवक ने तेज धारदार चाकू से अपना गला रेतकर देवी की चरणों में खून अर्पित करने लगा.

खगड़िया: बिहार के खगड़िया के परबत्ता थाना के नया गांव स्थित सतखुट्टी दुर्गा मंदिर में एक युवक ने अपना गला काटकर बलि देने का प्रयास किया. युवक ने तेज धारदार चाकू से अपना गला रेतकर देवी की चरणों में खून अर्पित करने लगा.

मिली जानकारी के अनुसार युवक मंदिर में पूजा करने के बाद अचानक अपनी जेब से चाकू निकाला और अपना ही गला रेतकर मां की चरणों में खून चढ़ाने लगा. इस बीच मंदिर के पूजारी की नजर जैसे ही युवक पर पड़ी वो भौंचक रह गए. साथ ही उन्होंने चिल्लाते हुए ग्रामीणों को आवाज दी.

उसके बाद मंदिर परिसर में लोगों की भीड़ जुट गई और स्थानीय लोगों ने युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे ऐसा करने से रोका. सूचना के बाद परवत्ता थाना की पुलिस पहुंची और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि नया गांव राजपूत टोला के 22 वर्षीय युवक टिंकू कुमार का एक साल से मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और आज घर पर पूजा की बात कर नहा धोकर प्रसाद चढ़ाने के लिए मंदिर के लिए निकला और मंदिर पहुंचकर पुजारी को प्रसाद चढाकर बांटने के लिए दिया और अपने पाकेट से चाकू निकालकर गला रेत लिया.