बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, मुखिया की गोली मारकर हत्या

बुधवार को बताया कि रतवारा ग्राम पंचायत के मुखिया मोहम्मद शफी देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे, तभी अज्ञात अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलबारी कर दी. 

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, मुखिया की गोली मारकर हत्या
बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की रात एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की रात एक मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. फिलहाल हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि रतवारा ग्राम पंचायत के मुखिया मोहम्मद शफी देर रात अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे, तभी अज्ञात अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलबारी कर दी. गंभीर रूप से जख्मी मुखिया को आनन-फानन में एक अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

घटना की जानकारी मिलते ही कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. कल्याणपुर के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नही चल पाया है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है. 

इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. इधर, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.