पटना में जर्जर बिल्डिंग गिरने से पांच बच्चे दबे, एक की इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

पटना में जर्जर बिल्डिंग गिरने से पांच बच्चे दबे, एक की इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में अल्बर्ट एक्का का बिल्डिंग गिर जाने से बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर, पुराने जर्जर मकान में कई बच्चे खेल रहे थे.

 पुराने जर्जर मकान में बच्चे खेल रहे थे और इसी दौरान बिल्डिंग के ढह जाने से पांच बच्चे दब गए हैं.

पटना: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के बीजेपी कार्यालय के पीछे 40 वर्षो पुराना अल्बर्ट एक्का कार्यालय के स्टाफ क्वार्टर के जर्जर मकान का छत का दीवार गिरने से तीन बच्चे घायल हो गए जिसमे इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. अन्य दो सगे भाई का गंभीर रूप से घायल का इलाज किया जा रहा है.

आपको बता दें कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के भाजपा कार्यालय के पीछे बने अल्बर्ट एक्का कार्यालय के स्टाफ के लिए एक मंजिला क़वार्टर बनाया गया था. मकान के जर्जर हो जाने के कारण कंर्मियो ने मकान को खाली कर दिया था. उसी जर्जर मकान में कमला नेहरू नगर मुहल्ले के रहने वाले पांच से छह बच्चे जर्जर मकान के नीचे खेल रहे थे और अचानक से मकान का छत भरभराकर गिर गया. 

जिसमें पांच लोग दब गए. मलबा हटाने के लिए जिला सैनिक कार्यालय भवन के निर्माण कार्य मे लगे जेसीबी से मलबा को हटाया गया. जिसमे तीन बच्चे दबे मिले. आनन फानन में पुलिसकर्मियो ने घायल बच्चे को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा है जहां इलाज के दौरान 6 वर्षीय सन्नी कुमार की मौत हो गई.

अन्य दो सगे भाई साहेब और प्रधान का इलाज चल रहा. वहीं, घटना स्थल पर पहुचे एसडीओअनिकेत कुमार ने घटना की पुष्टि की. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस बल की.तैनाती कर मामले की जांच की जा रही है.