RIMS में मरीज को नहीं मिला खाना तो कबूतर का दाना खाकर मिटाई भूख, देखें VIDEO

झारखंड की राजधानी रांची में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर किसी भी रोंगटे खड़े हो जाएं. दरअसल, रिम्स अस्पताल के प्रबंधन की ओर से जब एक मरीज को खाना नहीं दिया गया तो लाचार होकर वो कचड़े से चुनकर वो पेट की भूख को खत्म करने लगा. 

RIMS में मरीज को नहीं मिला खाना तो कबूतर का दाना खाकर मिटाई भूख, देखें VIDEO
मरीज ने कबूतर को दिए जाने वाले दाने को खाकर अपनी भूख खत्म करने लगा.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर किसी भी रोंगटे खड़े हो जाएं. दरअसल, रिम्स अस्पताल के प्रबंधन की ओर से जब एक मरीज को खाना नहीं दिया गया तो लाचार होकर वो कचड़े से चुनकर वो पेट की भूख को खत्म करने लगा. 

इतना ही नहीं, मरीज ने कबूतर को दिए जाने वाले दाने को खाकर अपनी भूख खत्म करने लगा. मरीज पैर से लाचार था और उसके साथ कोई नहीं था.

वहीं, इस मुसीबत की खड़ी में अस्पताल प्रबंधन ने भी उसका साथ छोड़ दिया.अब सवाल उठता है कि किसी मरीज के साथ अस्पताल प्रशासन इस तरह की लापरवाही कैसे कर सकता है, जब  सरकार गरीबों को लेकर इतने बड़े-बड़े दावे करती है, साथ ही उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन देती है.

वहीं, रिम्स प्रबंधन के हेड ने इस सवाल पर कहा है कि मैंने विभाग प्रबंधन से इसके बारे में पूछा है कि मरीज की स्थिति कैसी है. अगर उसके साथ कोई नहीं था उसे डिस्चार्ज नहीं होना चाहिए था. स्थिति पता कर बताई जाएगी. बहरहाल, मीडिया में खबर दिखाए जाने के बाद रिम्स ने इसकी सुध ली है.

ये भी देखें-