दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, भीड़ का फायदा उठाकर अपराधी फरार
Advertisement

दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, भीड़ का फायदा उठाकर अपराधी फरार

झारखंड में एक के बाद एक लगातार कई आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. लालपुर थाना क्षेत्र के आर्या होटल के नजदीक दिन दहाड़े अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. 

लालपुर थाना क्षेत्र के आर्या होटल के नजदीक दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी

रांची: झारखंड में एक के बाद एक लगातार कई आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. लालपुर थाना क्षेत्र के आर्या होटल के नजदीक दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक को पीठ में गोली मारी गई जिससे वो सड़क पर गिर गया और वहां अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई.

भीड़ के जमा हो जाने से अपराधी इसका फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गया. आस पास के लोगों के अनुसार अफराधियों ने दो गोलियां चलाई थीं. पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए रिम्स भेज दिया और रास्ते में ही युवक की मौत हो गई.

फिलहाल युवक से जुड़ी सारी जानकारी पुलिस तलाशने में जुटी हुई है और युवक की पहचान करने की कोशिश की दा रही है. पूरे शहर में चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ने की पुलिस कोशिश कर रही है.

अपराधियों की संख्य दो बताई जा रही है.  एक अपराधी की पहचान शिव प्रसाद के रूप में हुई है. शिव प्रसाद चुटिया का रहने वाला है. फिलहाल घटना स्थल पर सदर DSP दीपक कुमार पांडे, DSP राजकुमार मेहता लालपुर थाना प्रभारी रमोद लोअर बाज़ार थाना प्रभारी सुमन कुमार घटना अस्थल पहुँच कर छानबीन किया जा रहा है जबकि पूरे शहर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है इसके बावजूद आरोपी फरार है.