दसवीं के छात्र को दोस्तों ने स्कूल में पिलाया नशीला पदार्थ, बच्चे की हालत गंभीर

बिहार के मुंगेर में दोस्ती करना एक बच्चे के लिए खतरनाक साबित हो गया. मुंगेर के एक स्कूल के दसवीं के छात्र अमन के साथ दोस्तों ने कुछ ऐसा किया कि आप भी हैरान रह जाएंगे.  

दसवीं के छात्र को दोस्तों ने स्कूल में पिलाया नशीला पदार्थ, बच्चे की हालत गंभीर
अस्पताल जाने के बाद परिजनों और बच्चे को पता चला कि जहरीली पदार्थ की वजह से तबियत खराब हुई है.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में दोस्ती करना एक बच्चे के लिए जानलेवा साबित हो गया. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के घोषी टोला का है जहां दसवीं के छात्र अमन के साथ दोस्तों ने कुछ ऐसा किया कि आप भी हैरान रह जाएंगे.  

अमन मुंगेर के मार्क्स कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई करता है और 9 बजे क्लास खत्म होने के बाद दोस्तों के साथ बाहर निकला था. इसी दौरान अमन को उसके दोस्तों ने नशीली पदार्थ पीला दिया. थोड़ी देर बाद अमन को क्लास में चक्कर आने लगा. अमन ने क्लास टीचर से तबियत खराब होने की शिकायत की जिसके बाद शिक्षकों ने उसे घर भेज दिया. 

अमन के परिजनों के अनुसार अमन घर आया और बताया कि उसके सिर में दर्द हो रहा है और जाकर अपने कमरे में सो गया. जब घर  में उसे उल्टी और चक्कर आने लगा तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए डॉक्टरों ने बताया कि नशीली और जहरीली पदार्थ पीने के कारण अमन की तबियत खराब हुई है. परिजन इस घटना से पूरी तरह शॉक्ड हैं. 

वहीं स्कूल के प्रिंसिपल उदय कुमार ने बताया की छात्र अमन राज ने क्लास टीचरों को बताया की उसकी तबियत खराब हो गयी है वो घर जाना चाहता है जिसके बाद शिक्षकों ने क्लास ऑवर के छात्र को छुट्टी दे दी. उन्होंने कहा कि उन्हें मालूम नहीं है अमन के कौन दोस्त ने उसे जहरीली नशीली पर्दार्थ पिलाया है.