बिहार: सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने की दुकानदार की हत्या, इलाके में पसरा सन्नाटा

 सहरसा के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में पान दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

बिहार: सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने की दुकानदार की हत्या, इलाके में पसरा सन्नाटा
पहाड़पुर बाजार में पान दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

सहरसा: बिहार के सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया. सहरसा के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में पान दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

35 वर्षीय पान दुकानदार को अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक का नाम धर्मवीर भगत है जो पहाड़पुर बाजार में ही पान की दुकान चलाता था. 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार में बताया जाता है कि मृतक पान दुकानदार धर्मवीर भगत अपनी दुकान पर बैठा था. तभी एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी आए और दुकानदार धर्मवीर भगत को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. गोली दुकानदार के सिर में लगी जिसके बाद आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई.

घटना से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई. हालांकि हत्या किसने और क्यों कि इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस जल्द अपराधियों के गिरफ्तारी और हत्या के खुलासा करने का दावा कर रही है. 

इस बाबत मौके पर पहुंचे एसपी राकेश कुमार ने कहा कि मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है बहुत जल्द इसका खुलासा कर लिया जाएगा.