close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: डेढ़ करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

एसएसबी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि गुरुवार की देर रात वाल्मीकिनगर जंगल के समीप नरदेवी मंदिर के पास एसएसबी के जवान वाहनों की जांच कर रहे थे.

बिहार: डेढ़ करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार
एसएसबी के जवानों ने 1 किलो 500 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने 1 किलो 500 ग्राम हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है. 
एसएसबी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि गुरुवार की देर रात वाल्मीकिनगर जंगल के समीप नरदेवी मंदिर के पास एसएसबी के जवान वाहनों की जांच कर रहे थे. उसी दौरान एक युवक नेपाल की ओर से आ रहा था. 

 

तलाशी लेने पर युवक के पास से डेढ़ किलोग्राम हेरोइन बरामद किया गया. हेराइन प्लस्टिक के पाउच में अलग-अलग मात्रा में रखा हुआ था. पुलिस ने तत्काल तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

बरामद हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ रुपये आंकी गई है. एसएसबी के जवानों ने युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के स्टीफन खरिया के रूप में की गई है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. (इनपुट IANS से भी)