पटना: शराब से लदे कार ने होम गार्ड जवान को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

बिहार के पटना-रांची एनएच 31 नगर के सद्भावना चौक के पास शराब से लदे कार ने होम गार्ड जवान को ड्यूटी के दौरान कुचल दिया. 

पटना: शराब से लदे कार ने होम गार्ड जवान को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
जवान कैलाश चौधरी नगर थाना में पदस्थापित थे.

पटना: बिहार के पटना-रांची एनएच 31 नगर के सद्भावना चौक के पास शराब से लदे कार ने होम गार्ड जवान को ड्यूटी के दौरान कुचल दिया. इसके बाद जवान को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

उत्पाद विभाग के द्वारा नगर थाने को सूचना दी गई कि रजौली चेक पोस्ट से तीन शराब लदे कार चकमा देकर निकल गया है. उसी सूचना के आधार पर नगर थाना मोबाइल सद्भावना चौक पर वाहन जांच लगा दिया गया. एक वाहन को तो पुलिस ने पकड़ लिया मगर दूसरे वाहन ने पुलिस को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो शराब माफिया ने जवान को कुचलते हुए फरार हो गया.

जवान कैलाश चौधरी नगर थाना में पदस्थापित थे. होमगार्ड जवान कैलाश चौधरी के शव को पोस्टमार्टम के बाद समाहरणालय लाया गया जहां उन्हें अंतिम विदाई दी गई. जिलाधिकारी कौशल कुमार प्रभारी एसपी सुजीत कुमार ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

जिलाधिकारी कौशल कुमार ने बताया कि पारिवारिक लाभ के तहत उन्हें आर्थिक मदद दी गई है. सरकार के प्रावधान के अनुसार उन्हें हर प्रकार की मदद दी जाएगी. विभाग के तरफ से 4 लाख की अनुदान राशि दी जाएगी. साथ ही साथ एक आश्रित को नौकरी दी जाएगी और जिला प्रसाशन ये कोशिश करेगी कि दिसंबर माह तक उन्हें लाभ दे दिया जाए. 

वहीं, इस घटना क एसपी ने बताया कि सिसिटीबी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जाएगी. उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी.