बिहार: सब्जी कारोबारी की यूपी में निर्मम हत्या, शव के गांव पहुंचते ही मचा कोहराम
Advertisement

बिहार: सब्जी कारोबारी की यूपी में निर्मम हत्या, शव के गांव पहुंचते ही मचा कोहराम

 सब्जी कारोबारी असलम राइन समेत तीन लोगों की यूपी के बस्ती में हुए निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. रविवार को जैसे ही शव मृतक के गांव पहुंचा, पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

रविवार को जैसे ही शव मृतक के गांव पहुंचा, पूरे गांव में कोहराम मच गया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बगहा: पश्चिम चंपारण के बगहा में सब्जी कारोबारी असलम राइन समेत तीन लोगों की यूपी के बस्ती में हुए निर्मम हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. रविवार को जैसे ही शव मृतक के गांव पहुंचा, पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

दरअसल, बगहा के मीना बाज़ार से आलू प्याज की खेप पहुंचाने के बाद फिर से कारोबारी और मजदूर ट्रक लोड करने यूपी के कानपुर निकले तभी बस्ती में अपराधियों ने उनसे लाखों रूपए लूटकर उनकी हत्या कर दी. किसी के सर धड़ से अलग तो किसी को चाकुओं से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया है .

वहीं, मौके पर पहुंचीं यूपी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. लोग इस घटना से डरे सहमे हैं और इसकी उच्चस्तरीय जांच और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

इधर, घटना से बगहा के कारोबारियों में दहशत का माहौल है. आम लोगों और कारोबारियों समेत मृतक के परिजनों ने भी बगहा एसपी किरण कुमार जाधव से जांच और कार्रवाई की मांग की है .