रोहतास: महिला सहित दो बच्चों की निर्मम हत्या, दो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला और दो बच्चों पर कुदाल से हमला कर दिया, जिससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. 

रोहतास: महिला सहित दो बच्चों की निर्मम हत्या, दो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
बिहार के रोहतास जिले में एक युवक ने कुदाल से हमला कर तीन लोगों की हत्या कर दी.

रोहतास: बिहार में सरकार कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन आपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है. बिहार के रोहतास जिले में एक युवक ने कुदाल से हमला कर तीन लोगों की हत्या कर दी. इस हमले में दो घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला और दो बच्चों पर कुदाल से हमला कर दिया, जिससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. 

इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने एक महिला और बच्चे पर भी हमला बोल दिया. दरअसल तिलौथू थाना के मिर्जापुर में सुनील यादव नाम के एक शख्स ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया.

सुबह-सुबह बच्चे स्कूल जा रहे थे कि बच्चों पर ही पहले कुदाल से वार किया. इसे देखकर बीच-बचाव करने गई एक महिला पर हमला कर उसे वहीं पर मौत के घाट उतार दिया. वारदात में एक बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में ललिता देवी (40) और चार व पांच वर्ष के बच्चे शामिल हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.