जहानाबाद: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद किया शव

जहानाबाद जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र में बीती रात पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक को जहर देने के बाद लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 

जहानाबाद: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद किया शव
एक युवक को जहर देने के बाद लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र में बीती रात पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक को जहर देने के बाद लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पप्पू कुमार के घर से मृतक चंदन उर्फ गुड्डू कुमार का शव बरामद किया.

इस सिलसिले में पुलिस ने पप्पू सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ करने में जुटी है. मृतक के परिजनों ने बताया कि 14 जनवरी को मकर संक्रांति मनाने के नाम पर पप्पू कुमार ने चंदन को अपने घर बुलाया. जहां एक सुनियोजित साजिश के तहत अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

परिजनों ने बताया कि मृतक चंदन कुमार और आरोपी पप्पू कुमार के साथ मिलकर जमीन खरीद-फरोख्त का धंधा करता था और मृतक चंदन का आरोपी पप्पू के यहां आठ लाख बकाया था. इन्हीं सब बातों को लेकर पप्पू ने मकर संक्रांति पर्व में दही चूड़ा खिलाने के बहाने उसे जहर दे दिया और उसके बाद लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई की.

इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि पप्पू कुमार के घर से चंदन का शव बरामद किया गया है और उसकी हत्या के आरोप में पप्पू सहित दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी गई है. वहीं, एसपी ने बताया कि इस घटना की जांच को लेकर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया गया. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो गया.