बिहार के आकाशदीप IPL में दिखाएंगे हुनर, राजस्थान रॉयल्स की तरफ से करेंगे गेंदबाजी

अक्सर लोग कहते हैं कि सफलता सुविधा का मोहताज नहीं होती, कुछ ऐसा ही कर दिखाया है सासाराम के 24 वर्षीय आकाशदीप ने. सासाराम के बड्डी गांव के रहने वाले आकाशदीप का चयन आईपीएल में हुआ है. 

बिहार के आकाशदीप IPL में दिखाएंगे हुनर, राजस्थान रॉयल्स की तरफ से करेंगे गेंदबाजी
सासाराम के बड्डी गांव के रहने वाले आकाशदीप का चयन आईपीएल में हुआ है.

अमरजीत, सासाराम: अक्सर लोग कहते हैं कि सफलता सुविधा का मोहताज नहीं होती, कुछ ऐसा ही कर दिखाया है सासाराम के 24 वर्षीय आकाशदीप ने. सासाराम के बड्डी गांव के रहने वाले आकाशदीप का चयन आईपीएल में हुआ है. वो राजस्थान रॉयल की तरफ से खेलेंगे. अपने गांव की पगडंडियों, स्कूल के मैदान तथा खेतों में क्रिकेट खेलकर आकाशदीप में यह मुकाम हासिल किया है. 

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा चयनित नहीं होने पर आकाश दीप पश्चिम बंगाल के कोलकाता चले गए तथा प. बंगाल से ही रणजी सहित कई प्रथम श्रेणी के क्रिकेट मैच में बेहतर प्रदर्शन किया. 145 किलोमीटर की स्पीड से बॉल फेंकने वाले तेज गेंदबाज आकाशदीप को फिलहाल राजस्थान रॉयल ने 15 लाख में खरीदा है. 

आकाशदीप तेज गेंदबाज हैं तथा खुद के आईपीएल में चयन होने पर काफी खुश हैं. आपको बता दें कि इस बार का आईपीएल 19 सितंबर से दुबई में होने जा रहा है. जिसके लिए सोमवार को आकाशदीप अपनी टीम के साथ दुबई के लिए निकल जाएंगे. 

पिछले कई दिनों से वे डिहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज परिसर में बने क्रिकेट कोट पर ही प्रैक्टिस कर रहे हैं. उनका कहना है कि लगन और मेहनत से इस मुकाम तक पहुंचे हैं. अगर सबका सहयोग रहा तो उन्हें और बेहतर करने का अवसर मिलेगा.