close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बाढ़ पीड़ितों की हालत देखकर भावुक हो गए विधायक, पीड़ितों ने की नारेबाजी

पिछले कई दिनों से विकराल और रौद्र रूप लिए गंगा ने भोजपुर जिले के कई इलाकों को अपने आगोश में ले लिया है. वहीं, दूसरी तरफ प्रकृति की मार ने भी बरसात का रूप लेकर भोजपुर जिले के कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है.

बिहार: बाढ़ पीड़ितों की हालत देखकर भावुक हो गए विधायक, पीड़ितों ने की नारेबाजी
नवाज आलम लोगों की हालत देखकर वो भावुक हो गए.

भोजपुर: बाढ़ की मार झेल रहे बिहार के भोजपुर के लोगों को अभी भी सरकार की मदद की दरकार है. पिछले कई दिनों से विकराल और रौद्र रूप लिए गंगा ने भोजपुर जिले के कई इलाकों को अपने आगोश में ले लिया है. वहीं, दूसरी तरफ प्रकृति की मार ने भी बरसात का रूप लेकर भोजपुर जिले के कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है.

बाढ़ और भारी बारिश के कारण हर तरफ पानी भर गया है. लिहाजा खाने-पीने का सामान भी नहीं मिल रहा है. सरकारी मशीनरी से नाराज लोगों का गुस्सा भी भड़क रहा है, जिसका खामियाजा सरकार के नुमाइंदों को भी भुगतना पड़ रहा है. जनप्रतिनिधि भी इससे अछूते नहीं हैं. आरा के सदर विधायक नवाज आलम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

 

बाढ़ के हालात को देखते हुए विधायक नवाज आलम बड़हरा सहित आरा शहर के निचले इलाकों का दौरा करने पहुंचे थे, जहां लोगों की हालत देखकर वो भावुक हो गए. लेकिन विधायक ये भावकुता कई जगह काम नहीं आई और कई जगहों पर लोगों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ विधायक के सामने नारे लगाए. बाढ़ पीड़ितों ने विधायक को भी नहीं छोड़ा और उनकी सुध नहीं लेने पर खरी-खोटी सुनाई.

हालांकि विधायक ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सरकार से गुहार भी लगाई और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा भी दिया. बाढ़ पीड़ितों का कहना था कि, हर तरफ पानी भरा होने कारण उन्हें रोजमर्रा की चीजें भी नहीं मिल पा रही हैं..ऐसे में सरकार को उनकी मदद करनी चाहिए. लेकिन सरकार कुछ भी नहीं कर रही है.