close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोतिहारी में बाढ़ के हालात हो रहे हैं भयावह, जिले में अब तक एक दर्जन लोगों की मौत

मोतिहारी जिले में पिछले एक सप्ताह से हो रही बारिश और पड़ोसी देश नेपाल से छोरी गई पानी के बाद मोतिहारी में बाढ़ के हालात बेहद भयावह हो गए हैं. 

मोतिहारी में बाढ़ के हालात हो रहे हैं भयावह, जिले में अब तक एक दर्जन लोगों की मौत
मोतिहारी में रविवार को बाढ़ के पानी में डूबने से 5 लोगों की मौत.

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले में पिछले एक सप्ताह से हो रही बारिश और पड़ोसी देश नेपाल से छोरी गई पानी के बाद मोतिहारी में बाढ़ के हालात बेहद भयावह हो गए हैं. बाढ़ आने के कारण जिले में अब तक दर्जन भर लोगों की जाने जा चुकी हैं.

रविवार की बात करें तो मोतिहारी के अलग-अलग प्रखंड में 12 लोग बाढ़ के पानी में डूब गए. जिसमे ग्रामीणों की तत्प्रता से आठ लोगों की जान बचा ली गई है. जबकि पांच लोगों की मौत हो गई है.

पहली घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिसवा खरार पंचायत मे बकरी चराने गए 5 बच्चे चंवर में जमे बाढ़ के पानी में डूब गए. जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं, ग्रामीणों की मदद से तीन बच्चों को जिंदा निकाला गया.

दूसरी घटना शिकारगंज थाना क्षेत्र में घटी. जहां अम्बारीया गांव में बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान तीन बच्ची डूबने लगी. जिसमे दो को ग्रामीणों ने बचा लिया, लेकिन एक बच्ची कि डूबने से मौत हो गई है.

तीसरी घटना रामगढ़वा प्रखंड की है. यहां पखनईया पंचायत के पोखरिया गांव में खेलने के दौरान एक के बाद एक कर तीन लड़की बाढ़ के पानी मे डूबने लगी. ग्रामीणों ने दौर कर तीनों बच्ची को बाहर निकालने  की कोशिश करने लगे लेकिन जब तक तीनों बच्ची को बाहर निकालते तब तक एक बच्ची की मौत हो चुकी थी.

वहीं, चौथी घटना में हरसिद्धि थाना क्षेत्र में खेत देखभाली के दौरान एक युवक बाढ़ के पानी मे डूब गया. जिससे उसकी वही मौत हो गई. सभी के शव को स्थानीय थाने की पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की करवाई में जुट गई है.