close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड: रांची विश्वविद्यालय में लहराया ABVP का परचम, 72 में से 67 सीटों पर जीत दर्ज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को लगातार चौथी बार 67 सीटों पर जीत हासिल हुई है. बंपर जीत के बाद छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर है. 

झारखंड: रांची विश्वविद्यालय में लहराया ABVP का परचम, 72 में से 67 सीटों पर जीत दर्ज
छात्र संघ चुनाव में ABVP की जीत.

अभिषेक भगत, रांची: झारखंड के रांची विश्वविद्यालय में हुए छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के उम्मीदवारों ने प्रमुख पदों पर जीत दर्ज की है. छात्रसंघ चुनावों के लिए गुरुवार को 15 शिक्षण संस्थानों में 72 पदों के लिए मतदान हुआ था. इसके लिए शुक्रवार सुबह 10:00 बजे से मतगणना शुरू की गई, जो कि 17 राउंड चली.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को लगातार चौथी बार 67 सीटों पर जीत हासिल हुई है. बंपर जीत के बाद छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर है. जीत हासिल करने वाले उम्मीद्वारों का कहना है कि छात्रों की समस्याएं दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता है.

लाइव टीवी देखें-:

वहीं, झारखंड विकास छात्र संघ के उम्मीदवार अतुल भगत ने रिजल्ट पर आपत्ति जताते हुए रिकाउंटिंग की मांग के साथ जोरदार हंगामा किया. इजिसके बाद यूनिवर्सिटी के कुलपति सहित शिक्षकों ने छात्रों को शांत कराने की कोशिश की. 

रांची विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का वर्चस्व इस बार के चुनावों में भी जारी रहा. इसी साल झारखंड में चुनाव भी होने वाले हैं, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की छात्र विंग की जीत कहीं न कहीं कार्यकर्ताओ में जोश भरने का काम करेगी.

-- Saloni Shrivastava, News Desk