भागलपुर में ट्रक-बस की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत, प्रवासी मजदूर थे सवार
Advertisement

भागलपुर में ट्रक-बस की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत, प्रवासी मजदूर थे सवार

 बिहार के भागलपुर जिले में मंगलवार सुबह ट्रक और बस में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी बड़ी थी कि ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. 

इस दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हुई है.

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में मंगलवार सुबह ट्रक और बस में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी बड़ी थी कि ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. वहीं, इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है और लगभग दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं. 

कई यात्रियों के ट्रक में दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है. यह मामला भागलपुर के नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र के एनएच 31 का है. घायल यात्रियों को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. 

आपको बता दें कि ट्रक और बस में प्रवासी मजदूर सवार थे. सभी बांका और दरभंगा जा रहे थे. साथ ही आपको बता दें कि ट्रक पर लोहे का पाइप भी लोड किया हुआ था जिसकी वजह से जब ट्रक पलटी तो मजदूर निकल नहीं पाए और दब गए. फिलहाल मलबे को हटाने का और लोगों को सुरक्षित निकालने का काम किया जा रहा है.

वहीं, नवगछिया एसडीओ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसा लग रहा है कि ये लोग साइकिल के साथ ट्रक में बैठ गए थे. बस में भी कई यात्री सवार हैं लेकिन उन्हें चोट आई है. घटना लगभग सुबह 6 बजे हुई है.