गोपालगंज: पंचायत में लड़ाई के दौरान एसिड अटैक, आठ लोग झुलसे

झगड़ा दो पाटीदारों और पड़ोसियों के बीच था. इसी झगडा के दौरान पाटीदारों ने आठ लोगों पर एसिड फेंक दिया. जिसमें सभी लोग एसिड से झुलस गए और तीन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. 

गोपालगंज: पंचायत में लड़ाई के दौरान एसिड अटैक, आठ लोग झुलसे
झगड़ा दो पाटीदारों और पड़ोसियों के बीच था.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पंचायती के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर एसिड अटैक किया. एसिड फेंके जाने से आठ लोग झुलस गए हैं जिसमें तीन लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना सिधवलिया के जलालपुर गांव की है. 

जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद को लेकर राजमोहम्मद और रियाजुद्दीन के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़ा दो पाटीदारों और पड़ोसियों के बीच था. इसी झगडा के दौरान पाटीदारों ने आठ लोगों पर एसिड फेंक दिया. जिसमें सभी लोग एसिड से झुलस गए और तीन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. 

सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. जबकि गंभीर रूप से झुलसे तीन लोगों को गोरखपुर के लिए रेफर किया गया है. घायलों में 26 वर्षीय मुस्ताक आलम, 18 वर्षीय फैयाज अली और 20 वर्षीय मोहम्मद हसरुद्दीन हैं जो गंभीर रूप से घायल हैं. 

पीड़ित हसरुद्दीन ने बताया की उनके पिता से पड़ोसियों का झगडा हो रहा था. इसी झगड़ा के बीच-बचाव में वो जैसे हीं आगे आए. उनके ऊपर भी एसिड से हमला कर दिया गया. जिसमें उनका चेहरा, पीठ और हाथ झुलस गया है. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ पीसी सिन्हा ने बताया की एसिड अटैक का मामला है. यहां अभी तीन लोगों को भर्ती कराया गया है. सभी घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है. 

बहरहाल इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.