close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: एडिशनल एसएचओ ने घूस में पैसे के साथ मांगे जूते, वसूली के लिए रखा दलाल

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि थाने में मामला दर्ज कराने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन एडिशनल एसएचओ ने रिश्वत में जूता डिमांड जरूर कर दिया.

पटना: एडिशनल एसएचओ ने घूस में पैसे के साथ मांगे जूते, वसूली के लिए रखा दलाल
दारोगा बाबू की इस करतूत की खबर जब डीएसपी को मिली तो वो भी चौंक गए.

पटना: बिहार के पटना के दीघा थाना के एडिशनल एसएचओ पर घूस में पैसे लेने के साथ-साथ जूता भी लेने का एक ताजा मामला सामने आया है. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि थाने में मामला दर्ज कराने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन एडिशनल एसएचओ ने रिश्वत में जूता डिमांड कर दिया.

दरअसल पूरा मामला पटना के दीघा थाने का है. यहां एडिशनल एसएचओ पंकज कुमार ने जमीन विवाद मामले को सुलझाने के लिए पहले सात हजार रूपए रिश्वत लिए. उसके बाद एडिशनल थानेदार ने ब्रांडेड कंपनी का जूता भी खरीदवा लिया और काम नहीं किया.

 

पीड़ित ने कहा कि दीघा थाना क्षेत्र के घुरदौर रोड में जमीन पर दबंग कब्जा करने के पहुंचे थे. जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो रिश्वत का डिमांड कर दिया गया. लेकिन खास बात ये है कि एसएचओ ने खुद घूस लेने के लिए एक मुकेश नाम के शख्स को रखा हुआ है जो उनके लिए वसूली की काम करता है.

दरोगा बाबू की इस करतूत की खबर जब डीएसपी को मिली तो डीएसपी साहब भी चौंक गए और जांच की बात कही. साथ ही जांच में दोषी पाए जाने पर करवाई की करने की बात कही. 

इस करतूत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पंकज कुमार के इस करतूत पर खाकी की छवि पर दाग लगा दिया. अब देखना होगा कि इस मामले की कब जांच होती है और कब दोषियों पर कार्रवाई की जाती है.
--Dharmendra Mani Rajesh, News Desk