झारखंड: पाकुड़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूरी, हर वाहन की हो रही जांच

चुनाव की सुरक्षा को लेकर एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया की हम पूरी तरह से तैयार है. विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के सीमावर्ती क्षेत्रो में कुल 10 चेकपोस्ट बनाये गए है.

झारखंड: पाकुड़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूरी, हर वाहन की हो रही जांच
विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के सीमावर्ती क्षेत्रो में कुल 10 चेकपोस्ट बनाये गए है.

पाकुड़: झारखड में चुनावी तैयारियां पूरी हो चुकी है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ चुनाव आयोग भी पूरी तरह से तैयारियों पर नजर बनाए हुए है. इसी कड़ी में पाकुड़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां पूरी की जा चुकी है. चुनाव निष्पक्ष और भयमुक्त हो इसके लिए पुलिस भी पूरी तरह से तैयार है. 

चुनाव की सुरक्षा को लेकर एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया की हम पूरी तरह से तैयार है. विधानसभा चुनाव को लेकर जिले के सीमावर्ती क्षेत्रो में कुल 10 चेकपोस्ट बनाये गए है. जिसमे 6 अंतरराजीय चेकपोस्ट और 4 राज्य स्तरीय चेकपोस्ट बनाये गए है. सभी चेकपोस्ट पर लगातार वाहनों की जाँच की जा रही है. ताकि किसी तरह से शांति व्यवस्था को भंग ना किया जा सके. 

एसपी राजीव सिंह ने बताया की पुलिस हर वाहन की जांच कर रही है. अब तक 3 हजार वाहनों की जांच की जा चुकी है. अबतक जांच के दौरान कुल 9 लाख 84 हज़ार रूपये जब्त किए गए है. जब्त किए गए सभी पैसों की जांच की जा रही है. आखिर किस वजह से और कहां से ये पैसे लाए जा रहे थे. और इन पैसों का उपयोग होना था. कहीं भी सुरक्षा को लेकर कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. 

साथ ही अगर कोई कानून को तोड़ने की कोशिश करता है य शांति व्यव्सथा को भंग करने की कोशिश करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा. चुनाव को शातिं ढंग से कराना ही हमारी प्राथमिकता है. पुलिस भयमुक्त वातावरण में चुनाव कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है.    
Anupama Kumari, News Desk