साहिबगंज में व्यवसायी अपहरण कर हत्या मामले से हैरानी में प्रशासन, सीएम सोरेन ने कहा...

रामेश्वर मुर्मू के हत्या के आरोप के मामले में सीएम ने कहा कि कई जानकार, बुद्धिजीवी ने जांच की है, कई लोग दूसरे तरफ भी मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सिधो कान्हो के वंशज की हत्या हुई है या मौत है. ये जांच का विषय है. इस पर जांच चल रही है.

साहिबगंज में व्यवसायी अपहरण कर हत्या मामले से हैरानी में प्रशासन, सीएम सोरेन ने कहा...
साहिबगंज में व्यवसायी अपहरण कर हत्या मामले से हैरानी में प्रशासन, सीएम सोरेन ने कहा...

रांची: साहिबगंज में व्यवसाई की अपहरण के बाद हत्या के मामले में झारखंड के मुख्मंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि घटना की जनकारी हुई है. प्रशासन चौकन्ना है. तह तक जाने का आदेश दिया गया है. उन्होंने कहा कि मेरी डीजीपी से बात हुई है. जल्दी मूल कारण सामने रखा जाएगा. ये घटना जघन्य घटना है. इस विषय पर क्या कार्रवाई हुई है, हो रही है, कुछ समय बाद सामने रखेंगे.

सीएम ने कहा कि कल हूल दिवस है. इस राज्य के लिए महत्वपूर्ण दिन है. पूरा राज्य इस दिन का इंतजार करता है. कई राज्य से इस दिन लोग यहां आते हैं. वहां बड़ा कार्यक्रम आयोजित होता है लेकिन इस बार संक्रमण को लेकर पाबंदी है. इस कार्यक्रम को भी स्थगित करना पड़ा है, इसका हमें खेद है.

साहिबगंज सिधो कान्हो के वंशज
रामेश्वर मुर्मू के हत्या के आरोप के मामले में सीएम ने कहा कि कई जानकार, बुद्धिजीवी ने जांच की है, कई लोग दूसरे तरफ भी मोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सिधो कान्हो के वंशज की हत्या हुई है या मौत है. ये जांच का विषय है. इस पर जांच चल रही है, आने वाले समय में इसका खुलासा होगा.

बिहार चुनाव को लेकर क्या बोले सीएम सोरेन
बिहार चुनाव को लेकर सीएम हेमन्त सोरेन ने कहा, बिहार चुनाव पर हमारी नजर है. संगठन काम कर रहा है. केंद्र सरकार की ओर से चाइनीज टिक-टॉक पर प्रतिबंध लगाने को लेकर सीएम सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार कई निर्णय ले रही है, इसका असर और प्रभाव सही मामले में गलत है तो केंद्र सरकार ने निर्णय लेने में देरी की है. जितना संक्रमण इससे फैलना था फैल चुका है.