close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अरुण जेटली के निधन पर बिहार में दो दिनों का राजकीय शोक, सीएम नीतीश कुमार जाएंगे दिल्ली

अरुण जेटली के निधन के बाद नेताओं ने दुख जाहिर की है. बिहार में सीए नीतीश कुमार दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया है.

अरुण जेटली के निधन पर बिहार में दो दिनों का राजकीय शोक, सीएम नीतीश कुमार जाएंगे दिल्ली
अरुण जेटली के निधन के बाद बिहार में दो दिन का राजकीय शोक. (फाइल फोटो)

पटनाः बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन दिल्ली के एम्स अस्पताल में हो गया है. उनका इलाज 9 अगस्त से ही दिल्ली एम्स में चल रहा था. अरुण जेटली के निधन के बाद नेताओं ने दुख जाहिर की है. बिहार में सीए नीतीश कुमार दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया है.

सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के निदन के बाद गया और रांची की यात्रा को रद्द कर दिया. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार को गया में तीन कार्यक्रमों में भाग लेने था. साथ ही रविवार को रांची में होनेवाली जेडीयू के सम्मेलन में हिस्सा लेना था.

सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही बिहार में उन्होंने दो दिन का राजकीय शोक की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार शनिवार शाम को दिल्ली रवाना हो सकते हैं. वह अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली जाएंगे.

बता दें कि हाल ही में जब अरुण जेटली की तबीयत काफी बिगड़ गई थी. उनका इलाज एम्स में चल रहा था, तब भी नीतीश कुमार उनका हाल जानने के लिए दिल्ली गए थे.

वहीं, बिहार में भी अरुण जेटली की मौत पर शोक की लहर फैल गई है. यहां सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष के नेता सभी अरुण जेटली के निधन होने पर दुख जता रहे हैं. 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्विट कर कहा कि अरुण जेटली मेरे गुरु, दोस्त और नेता अब नहीं रहे. यह ऐसा नुकसान है जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती है.

विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने भी दुख जताते हुए कहा कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली जी के असामयिक निधन से मन व्यथित है. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.