close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर: लगातार हो रही चोरी से लोगों में दहशत, कस्टम सुपरिटेंडेंट के घर से हुई लाखों की चोरी

रविवार रात चोरों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के शाह जुबैर रोड के कोल्ड स्टोरेज के पास भागलपुर कस्टम विभाग में कार्यरत कस्टम सुपरिटेंडेंट अशोक कुमार चौधरी के घर से लाखों की चोरी की.  

मुंगेर: लगातार हो रही चोरी से लोगों में दहशत, कस्टम सुपरिटेंडेंट के घर से हुई लाखों की चोरी
पुलिस प्रशासन इन चोरों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में पिछले दो दिनों में हुई चोरी कि घटनाओं से एक ओर जहां लोग दहशत में हैं वहीं, लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से चोरों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. जबकि पुलिस प्रशासन इन चोरों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. 

बीती रात चोरों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के शाह जुबैर रोड के कोल्ड स्टोरेज के पास भागलपुर कस्टम विभाग में कार्यरत कस्टम सुपरिटेंडेंट अशोक कुमार चौधरी के घर से लाखों की चोरी की. चोरों ने 55 हजार रूपये नकद के साथ करीब 3.5 लाख के जेवरात चुरा लिए. 

घटना के संबंध में पीड़ित कस्टम सुपरिटेंडेंट अशोक कुमार चौधरी ने बताया कि वह भागलपुर में कस्टम विभाग में कस्टम सुपरिटेंडेंट के पद पर कार्यरत हैं. उनकी पत्नी संगीता चौधरी बच्चों के साथ यहां घर में रहती हैं. वहीं, वह रविवार को छुट्टी के दिन घर आते हैं. आज सुबह 4 बजे जब वह भागलपुर जाने के लिए उठे तो पाया कि घर के पिछले हिस्से में जाने वाला दरवाजा दूसरी ओर से बंद है. उनका पूरा परिवार आगे के हिस्से में सोया हुआ था. 

इसके बाद पता चला कि पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था और पीछे के कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था. जिसके बाद अंदर जाने पर देखा गया कि कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा है और कमरे में रखा गोदरेज भी खुला हुआ है. चोरों ने गोदरेज में रखा 55 हजार रुपए नकद और घर में रखे 3.5 लाख के जेवर चुरा लिया गया.