बिहारः पिता की अर्थी को कंधा देने के दौरान सदमे से बेटे की मौत
Advertisement

बिहारः पिता की अर्थी को कंधा देने के दौरान सदमे से बेटे की मौत

मृतक बालेश्वर पासवान का छोटा पुत्र अमित कुमार अपने पिता को अर्थी को कंधा पे लेकर घर से कुछ कदम चलने के बाद ही वह गिर गया.

पिता की अर्थी को कंधा देने के बाद बेटे की मौत हो गई.

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में एक अजीबोगरीब मामला हुआ जिसमें पिता की मौत के बाद सदमें में बेटे की मौत हो गई. पिता की अर्थी को कंधा देने के दौरान सदमे में बेटे की मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के गांव में मातम छा गया.

दरअसल, मामला मुंगेर के रामनगर थाना क्षेत्र के जानकीनगर गांव की है. जहां निवासी बालेश्वर पासवान (80 वर्षीय) का बुधवार की शाम निधन हो गया. वहीं, गुरुवार को परिवार के सदस्य सहित ग्रामीण बालेश्वर पासवान के दाह संस्कार की तैयारी कर अर्थी से मुंगेर गंगा घाट जाने की तैयारी कर रहे थे.

इसी दौरान मृतक बालेश्वर पासवान का छोटा पुत्र अमित कुमार अपने पिता को अर्थी को कंधा पे लेकर घर से कुछ कदम चलने के बाद ही वह गिर गया. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय क्लीनिक में इलाज कराया गया. जंहा डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्तपताल भेज दिया. लेकिन वहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद पहले से मातमी परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, अस्पताल में मौजूद लोंगो के आंखों में भी आंसू आ गए. ग्रामीणों ने बताया की मृतक युवक अपने घर में पिता की अर्थी को कंधा देकर किसी काम से घर गया तभी वह बेहोश हो गया. जिसके बाद परिजनों ने सदर अस्तपताल में भर्ती कराया जंहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

वहीं, मृतक के भाई ने बताया की मृतक छोटा भाई अमित कुमार उर्फ़ छोटू को दिल की बीमारी थी. चार दिन पूर्व ही पटना में डॉक्टरों से दिखा कर लाया था. डॉक्टरों ने बोला हार्ट का ऑपरेशन करना पड़ेगा लेकिन पैसे की वजह से ऑपरेशन नहीं करा सका.