होली के बाद लालू यादव को भेजा जा सकता है AIIMS, किडनी की स्थिति है चिंताजनक

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को होली के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाया जाएगा. लालू यादव की सेहत पिछले कुछ समय से लगातार नासाज चल रही है.

होली के बाद लालू यादव को भेजा जा सकता है AIIMS,  किडनी की स्थिति है चिंताजनक
लालू यादव की सेहत पिछले कुछ समय से लगातार नासाज चल रही है. (फाइल फोटो)

रांची: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) को होली के बाद बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल (AIIMS) में लाया जाएगा. लालू यादव की सेहत पिछले कुछ समय से लगातार नासाज चल रही है.

लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बयान देते हुए कहा है कि उच्चस्तर इलाज के लिए डॉक्टर लालू यादव को एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं. संभावना है कि होली के बाद लालू यादव को एम्स भेजा जा सकता है.

लालू यादव की सेहत के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जाएगा. मेडिकल बोर्ड की टीम लालू की सेहत पर चर्चा करेगी. दरअसल लालू यादव की किडनी की जांच का रिपोर्ट आ गया है. लालू यादव किडनी स्टेज 3बी के मरीज हैं.

किडनी की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर एम्स भेजने पर विचार कर रहे हैं. लेकिन इसके लिए पहले कोर्ट का आदेश लेना होगा. कोर्ट से आदेश लेने के बाद ही लालू यादव को इलाज के लिए बाहर भेजा जाएगा.

आपको बता दें कि लालू यादव पहले से डायबिटीज, दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. लालू यादव का किडनी 50 फीसदी ही फंक्शन है. लगातार उनके परिवार की तरफ से सवाल उठाया जा रहा है. पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि झारखंड में कोई किडनी विशेषज्ञ नहीं है इसलिए उन्हें बाहर भेजा जाना चाहिए.