बिहार: हैदराबाद एनकाउंटर के बाद समस्तीपुर, बक्सर में भी उठने लगी इंसाफ की मांग

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद समस्तीपुर में भी अब लोगों के भीतर इस बात को लेकर उबाल उठने लगा है कि आखिर समस्तीपुर की बेटी को इंसाफ कब मिलेगा.

बिहार: हैदराबाद एनकाउंटर के बाद समस्तीपुर, बक्सर में भी उठने लगी इंसाफ की मांग
लोगों ने की न्या की मांग.

समस्तीपुर/बक्सर: हैदराबाद में रेप आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है. अधिकांश लोग पुलिस के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. बिहार में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. समस्तीपुर (Samastipur) और बक्सर में हाल ही में हुए रेप (Rape) और मर्डर की घटना से गुस्साए लोग भी इंसाफ की मांग करने लगे हैं. समस्तीपुर में भी अब लोग इस बात को लेकर पूछने लगे हैं कि आखिर समस्तीपुर की बेटी को इंसाफ कब मिलेगा.

हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने आज एनकाउंटर में मार गिराया है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद समस्तीपुर में भी अब लोगों के भीतर इस बात को लेकर उबाल उठने लगा है कि आखिर समस्तीपुर की बेटी को इंसाफ कब मिलेगा.

हैदराबाद एनकाउंटर का राबड़ी देवी ने किया स्वागत, बोलीं- कुछ नहीं कर रही बिहार सरकार

इसके अलावा बक्सर के लोगों ने भी मांग की है कि युवती को इंसाफ मिले. आपको बता दें कि बक्सर में भी इस तरह की घटना हुई है. हालांकि अभी तक इस मामले में न तो आरोपियों की पहचान हो पाई है न ही युवती की पहचान.

आपको बता दें कि तेलंगाना की डॉक्‍टर दिशा (काल्पनिक नाम) के गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को पुलिस आज देर रात घटनास्‍थल पर ले गई थी. क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के लिए उनको उसी जगह पर ले जाया गया था जहां इन्‍होंने दरिंदगी दिखाई थी. पुलिस के मुताबिक, उस दौरान आरोपियों ने वहां से फरार होने की कोशिश की. पुलिस से बचने के लिए उन पर पत्‍थर भी फेंके. लिहाजा पुलिस ने आत्‍मरक्षा में एनकाउंटर कर चारों आरोपियों को मार गिराया.