लालू यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर कर रहे इलाज
Advertisement

लालू यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर कर रहे इलाज

तेजप्रताप यादव शनिवार दोपहर को रांची पहुंचे. जहां सीधे वह रिम्स अस्पताल पहुंचे और पेइंग वार्ड में पिता लालू यादव से मुलाकात की.

तेजप्रताप यादव की तबीगत बिगड़ गई है. (फाइल फोटो)

रांचीः आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने का फैसला किया है. शुक्रवार को न्यायालय में तलाक की अर्जी देने के बाद शनिवार को तेजप्रताप अपने पिता लालू यादव से मिलने के लिए रांची पहुंचे. जहां रिम्स अस्पताल में उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की. कहा जा रहा है कि मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद डॉक्टरों को बुलाया गया है.

तेजप्रताप यादव शनिवार दोपहर को रांची पहुंचे थे. जहां सीधे वह रिम्स अस्पताल पहुंचे और पेइंग वार्ड में पिता लालू यादव से मुलाकात की. दोनों के बीच मुलाकात करीब ढाई घंटे तक हुई. हालांकि बंद कमरे में पिता पुत्र के बीच क्या बातचीत हुई इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है. तेजप्रताप यादव जब लालू यादव से मिलकर बाहर निकले तो वह काफी भावुक थे. हालांकि उन्होंने यहां पर भी ये साफ कर दिया कि  मैं अपने फैसले पर कायम हूं. मैं तलाक का अपना फैसला नहीं बदलूंगा.

fallback

तेजप्रताप यादव से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिता ही इस मामले पर फैसला करेंगे. उन्होंने मुझे उनके आने तक इंतजार करने को कहा है. उन्होंने कहा है कि परिवार के साथ मिलकर इस मामले में बैठकर बात करेंगे. इस बारे में सभी से बात करेंगे.हालांकि तेजप्रताप यादव ने अपने फैसले पर कहा कि मैं अब कोर्ट में जवाब दूंगा. अब मैं किसी को जवाब नहीं दूंगा. बताया जा रहा है कि तलाक की अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी.

fallback

तेजप्रताप लालू यादव से मुलाकात करने के बाद रांची एक होटल पहुंचे जहां उनके लिए कमरा बुक किया गया था. होटल में ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद डॉक्टरों को इलाज के लिए बुलाया गया. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव काफी तनाव में हैं, इसलिए उनकी तबीयक थोड़ी बिगड़ गई है.