झारखंड: सोनिया से प्रदीप यादव-बंधु तिर्की की मुलाकात पर सियासत शुरू, BJP ने साधा निशाना

झारखंड में चुनाव के बाद कई नए समीकरण देखने को मिल रहे हैं. नई दिल्ली में सोनिया गांधी से झारखंड विकास मोर्चा के विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की कि मिलने पर झारखंड में सियासत गर्म हो गई है. 

झारखंड: सोनिया से प्रदीप यादव-बंधु तिर्की की मुलाकात पर सियासत शुरू, BJP ने साधा निशाना
झारखंड में चुनाव के बाद कई नए समीकरण देखने को मिल रहे हैं.

रांची: झारखंड में चुनाव के बाद कई नए समीकरण देखने को मिल रहे हैं. नई दिल्ली में सोनिया गांधी से झारखंड विकास मोर्चा के विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की कि मिलने पर झारखंड में सियासत गर्म हो गई है. 

बीजेपी प्रवक्ता दीनदयाल बरनवाल ने कहा है कि जेल से बचने के लिए यह अवसरवादी राजनीति है. उन्होंने कहा है कि सरकार में शामिल होने के लिए लगातार दोनों विधायक परेशान थे. आज यह साबित हो गया कि उनका झुकाव कांग्रेस के तरफ नहीं है सरकार की तरफ है और जेल से बचने के लिए ऐसा हो रहा है.

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि कोई विधायक हैं और किस दल से हैं और उनके सुप्रीमो उनके बारे में अलग कयास लगाए जा रहे हैं. यह भी विधायक अपने भविष्य अपना तय करना चाह रहे होंगे अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है ना कैंडिडेट की तरफ से ना दल की तरफ से मिले हैं मिलना चाहिए.

इसमें झारखंड मुक्ति मोर्चा का नजरिया नहीं है उनकी अपनी आजादी है और अपने भविष्य तलाश रहे मीडिया में जिस तरह से खबरें आ रही हैं बाबूलाल चुनाव के पहले भी और चुनाव के बाद भी बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं.