साहेबगंजः सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों का प्रदर्शन, ट्रक चालक और खलासी को बनाया बंधक

साहेबगंज जिला में मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें ट्रक के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

साहेबगंजः सड़क हादसे के बाद ग्रामीणों का प्रदर्शन, ट्रक चालक और खलासी को बनाया बंधक
ट्रक चालक और खलासी को बंधक बनाया गया है.

साहेबगंजः झारखंड के साहेबगंज जिला में मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें ट्रक के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बवाल मचा दिया. वहीं, लोगों ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी को बंधक बना लिया.

मिर्जा चौकी थाना के भगैया के पास सोमवार सवेरे एक ट्रक के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. ग्रामीणों ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर सड़क जाम कर दिया. जिसके बाद प्रशासन ग्रामीणों को समझाने में लगी हुई है.

मिर्जा चौकी थाना क्षेत्र के भगैया में बीते एक हफ्ते में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. सोमवार को भी एक हादसे में ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, ट्रक का ड्राइवर और खलासी गुस्साए ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी को खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की गई.

ग्रामीणों ने बंधक बनाने के साथ-साथ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मिर्जा चौकी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश में जुट गई. लेकिन ग्रामीण पुलिस की एक भी नहीं सुन रही है और ना ही बंधक बनाए हुए चालक और खलासी को छोड़ने को तैयार है.

ग्रामीण  लगातार हो रही दुर्घटना से काफी भयभीत है और पुलिस प्रशासन को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग कर रहे हैं, फिलहाल ग्रामीणों और पुलिस प्रशासन के बीच कोई बात नहीं बन पाई है और सड़क जाम और प्रदर्शन जारी है.