close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः डांसर के बाद हर्ष फायरिंग का शिकार हुआ फोटोग्राफर, गोली लगने से हुई मौत

सासाराम के बाद पटना में भी हर्ष फायरिंग की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

बिहारः डांसर के बाद हर्ष फायरिंग का शिकार हुआ फोटोग्राफर, गोली लगने से हुई मौत
पटना में हर्ष फायरिंग में एक फोटोग्राफर की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः बिहार में इन दिनों शादी का माहौल व्याप्त है. हर दिन शादी समारोह आयोजित किए जा रहे हैं. वहीं, खुशी के मौके पर नाच और गाने का कार्यक्रम भी किया जा रहा है. लेकिन इस दौरान कानून की धज्जियां भी उड़ाई जा रही है. बिहार में हर्ष फायरिंग पर कड़ी पाबंदी है जिसके बावजूद आयोजनों में हथियार से फायरिंग की जाती है. इतना ही नहीं हर्ष फायरिंग की वजह से लगातार कई घटनाएं भी हो चुकी है. हाल ही में एक डांसर को गोली लग गई थी. वहीं, अब एक और नया मामला सामने आया है. जिसमें एक फोटो ग्राफर को गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई.

बिहार के पटना के फुलवारी शरीफ क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक विवाह समारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक फोटोग्राफर की गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि ब्रह्मपुर गांव के अनिल कुमार की बारात करोड़ीचक गांव निवासी राजेंद्र सिंह के यहां आई थी. बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. 

आर्केस्ट्रा के बीच ही कुछ लोग खुशी में फायरिंग करने लगे. इसी क्रम में एक गोली वीडियोग्राफी कर रहे सोनू (21) को जा लगी. घायल अवस्था में उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की रही है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

After Saharsa one more murder in harsh Firing in patna
सासाराम में डांसर की हत्या

आपको बता दें कि इससे पहले सहरसा के सोनवर्षा थाना क्षेत्र में भी बीते बुधवार को एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान अंधाधुंध फायरिंग की जा रही थी. शराब के नशे में लोग हथियार लेकर फायरिंग कर रहे थे. वहीं, स्टेज पर डांसर डांस कर रही थी. हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली महिला डांसर के सिर में जा लगी. जिससे महिला डांसर की मौत हो गई.

वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सोनवर्षा थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया था. वहीं, मामले की जांच में पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है. हालांकि अब तक किसी के गिरफ्तारी की खबर नहीं मिली है.

(इनपुटः आईएएनएस से भी)