बिहार : बीजेपी MLC के बेटों पर एयरहोस्टेस ने लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

लड़की ने पटना के महिला थाने में एमएलसी के दोनों बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

बिहार : बीजेपी MLC के बेटों पर एयरहोस्टेस ने लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज
बिहार बीजेपी MLC के बेटों पर एयरहोस्टेस ने लगाया छेड़खानी का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बिहार विधानसभा के पूर्व सभापति और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के बेटों पर महिला एयर होस्टेस ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. लड़की का आरोप है कि बीते 16 मई को बीजेपी एमएलसी के सरकारी बंगले पर उनके दोनों बेटों ने छेड़छाड़ की मकसद से उसे बंधक बना लिया, जहां से वह खुद को बचाते हुए वहां से भागने में सफल रही.

लड़की ने पटना के महिला थाने में एमएलसी के दोनों बेटे सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सिटी एसपी डी अमर्केश ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच जारी है. लड़की एक प्राइवेट एयरलाइंस में एयरहोस्टेस का काम करती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक लड़की बीजेपी एमलसी के बेटे सुशांत को पहले से जानती थी. लड़की ने आरोप लगाया कि सुशांत उसे अपने घर पर बुलाया था, जहां उसे एक घर में कैद कर लिया गया और उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज किया गया. साथ ही उसे मारने की साजिश भी की गई. मामले की जांच कर रहे पुलिस ऑफिसर जगह की पहचान के लिए उसे एमएलसी के बंगले पर लेकर पहुंचे.

सिटी एसपी के मुताबिक, 'लड़की ने आरोप लगाया है कि दोनों आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले वह वहां से निकलने में सफल रही.'

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बीजेपी एमएलसी ने बताया कि उस दिन वह पटना में नहीं थे. शनिवार की सुबह दिल्ली से लौटे तो इसकी जानकारी मिली. एमएलसी ने कहा, 'मीडिया से जब मुझे इस बात की जानकारी मिली तो मैं आश्चर्यचकित रह गया. फिलहाल तो मैं इतना ही कह सकता हूं कि स्कूल के दिनों में लड़की मेरे बेटे के साथ स्कूल में पढ़ाई करती थी. उसने जो भी आरोप लगाया है वैसा कुछ हुआ नहीं है.' एमएलसी ने कहा कि मैं अपने बेटों से इस आरोप पर बात करूंगा.