JDU नेता अजय आलोक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- कब तक रोकेंगे?
topStories0hindi583748

JDU नेता अजय आलोक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- कब तक रोकेंगे?

अजय आलोक ने कहा कि हम राजनीति में चाटुकार नहीं हैं. जो सच है वो है. जहां तक मेरी बात है तो जितनी मुश्किल में डालोगे उतना ही तप कर निकलूंगा. सूर्य जैसा तेज न सही, मेरे दीपक के प्रकाश को रौशन होने से कब तक रोकेंगे?

JDU नेता अजय आलोक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- कब तक रोकेंगे?

पटना: बिहार की सत्तारूढ़ जनता दल युनाइटेड (JDU) नेता और पूर्व प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा है कि ममता बनर्जी पर 'मिनी पाकिस्तान' वाले बयान पर प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन पार्टी से नहीं. अब अगर पार्टी कहती है तो पार्टी से भी इस्तीफा दे दूंगा. मेरे से इतनी असहजता हो गई है तो मुझे निकाल दीजिए.

अजय आलोक यहीं नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि हम राजनीति में चाटुकार नहीं हैं. जो सच है वो है. जहां तक मेरी बात है तो जितनी मुश्किल में डालोगे उतना ही तप कर निकलूंगा. सूर्य जैसा तेज न सही, मेरे दीपक के प्रकाश को रौशन होने से कब तक रोकेंगे?

ज्ञात हो कि जेडीयू के अधिकांश नेता अजय आलोक के बयान को अनाधिकृत मानते हैं और कहते हैं कि वह पार्टी के किसी पद पर नहीं है. पार्टी प्रवक्ता के पद से दिए गए उनके इस्तीफे को बहुत पहले ही स्वीकार कर लिया गया है. ऐसी स्थिति में उनका कोई भी बयान जेडीयू के आधिकारिक बयान नहीं है.

ज्ञात हो कि हाल ही में जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कहा था कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहते. अटकलें था कि कि नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की अत्यधिक आलोचना करने को लेकर डॉ. अजय आलोक से नाराज थे.

Trending news