बिहार: PK पर अजय आलोक बोले- पार्टी के खिलाफ काम करने वालों पर होगी कार्रवाई

जेडीयू नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि पार्टी के खिलाफ अगर कोई प्रचार करता है या काम करता है तो वो, पार्टी विरोधी एक्टिविटी होगी. साथ ही पार्टी उस पर कार्रवाई करेगी.

बिहार: PK पर अजय आलोक बोले- पार्टी के खिलाफ काम करने वालों पर होगी कार्रवाई
अजय आलोक ने प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा बयान दिया है.

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली जनता दल यूनाइटेड (JDU)  दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ेगी. वहीं, जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor)  दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए प्रचार करेंगे.

पीके के इस कदम को लेकर जहां आरजेडी, जेडीयू पर निशाना साध रही है तो वहीं, अब जेडीयू में भी पीके को लेकर विरोध के स्वर उठन लगे हैं. जेडीयू नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि पार्टी के खिलाफ अगर कोई प्रचार करता है या काम करता है तो वो, पार्टी विरोधी एक्टिविटी होगी. साथ ही पार्टी उस पर कार्रवाई करेगी.

उन्होंने कहा कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार हैं और पार्टी अपनी नीतियों पर ही चलेगी. अजय आलोक ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू एक-दूसरे के पूरक हैं और एक-दूसरे के बिना नहीं चलेंगे. इसके साथ ही जेडीयू नेता ने कहा कि पार्टी दिल्ली में 35 से 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और इससे कार्यकर्ता उत्साहित हैं.

वहीं, आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए अजय आलोक ने कहा कि जेल में बैठे आदमी के ट्वीट से बिहार की राजनीति चलेगी, ये राज्य की जनता का अपमान है.

उन्होंने कहा कि कैदियों से सलाह लेकर बिहार की जनता राजनीति नहीं करती. जनता जानती है कि किसके हाथ में लोग सुरक्षित हैं. साथ ही बिहार की राजनीति जेल से नहीं जनता के दरबार से चलेगी.