बिहार: JDU नेता अजय आलोक का कांग्रेस-शिवसेना पर तंज, कहा- देश ने अवसरवादी लोगों को देखा

महाराष्ट्र की जनता को उसकी नई सरकार मिल गई. करीब एक महीने से महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापठक पर शनिवार को पूर्ण विराम लग गया. महाराष्ट्र में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली. वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. 

बिहार: JDU नेता अजय आलोक का कांग्रेस-शिवसेना पर तंज, कहा- देश ने अवसरवादी लोगों को देखा
जेडीयू नेता हैं अजय आलोक. (फाइल फोटो)

पटना: महाराष्ट्र की जनता को उसकी नई सरकार मिल गई. करीब एक महीने से महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापठक पर शनिवार को पूर्ण विराम लग गया. महाराष्ट्र में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली. वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. 

दोनों नेताओं के शपथ लेने के बाद ये तस्वीर साफ हो गई कि अब राज्य में बीजेपी-एनसीपी गठबंधन की सरकार है. महाराष्ट्र की नई सरकार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता अजय आलोक ने भी बधाई दी है.

अजय आलोक ने ट्वीट कर लिखा, 'ये आकलन मैंने 4-5 दिन पहले कर दिया था. देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को बधाई. संजय राउत (Sanjay Raut) इसको कहते हैं चाणक्य ज्ञान. अब मोक्ष लेने का समय आ गया आप लोगों का.'  

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'ये काम अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) चाहते तो 15 दिन पहले भी कर सकते थे. लेकिन तब महाराष्ट्र और देश को ऐसा विकृत अवसरवादी तत्वों को देखने का मौका नहीं मिलता. खुले में खुद नंगे हुए कांग्रेस और शिवसेना और अब राजनीतिक लात मिली. इसको कहते हैं औकात में लाना.'

इसके साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) ने भी देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार को बधाई दी है. अश्विनी चौबे ने कहा कि महाराष्ट्र का दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर देवेंद्र फडणवीस एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार को बधाई.