अजय आलोक ने कसा तंज, जब शरद यादव नहीं बना पाए JDU में गुट तो पीके-पवन क्या बनाएंगे?
Advertisement

अजय आलोक ने कसा तंज, जब शरद यादव नहीं बना पाए JDU में गुट तो पीके-पवन क्या बनाएंगे?

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि जेडीयू में कोई गुट नहीं है. जेडीयू में एक ही नाम है, नीतीश कुमार. इसके अलावा कौन क्या बोलता है कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जेडीयू के पुराने नेता शरद यादव तो गुट बना ही नहीं पाए अब क्या कोई बनाएगा.

जेडीयू नेता अजय आलोक ने पीके और पवन कुमार वर्मा पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में जेडीयू के अंदर रार की खबरें हाशिए पर आने लगी हैं. अब इस मौके पर जेडीयू के बागी नेता अजय आलोक ने भी फिर से पीके और पवन वर्मा पर तंज कसना शुरू कर दिया है. उन्होंने पवन कुमार वर्मा और प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि बुद्धिमता अगर धृष्टता में बदल जाए तो एक जिम्मेदार राजनीतिक दल को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. 

पवन वर्मा और प्रशांत किशोर को लेकर जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि जेडीयू में कोई गुट नहीं है. जेडीयू में एक ही नाम है, नीतीश कुमार. इसके अलावा कौन क्या बोलता है कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जेडीयू के पुराने नेता शरद यादव तो गुट बना ही नहीं पाए अब क्या कोई बनाएगा.

इसके अलावा पवन वर्मा पर विशेष रूप से तंज कसते हुए अजय आलोक ने कहा कि उन्हें अगर दिक्कत थी तो 2017 में नीतीश कुमार को क्यों नहीं कहा जब बीजेपी के साथ दोबारा गठबंधन हुआ. उस वक्त तो शांत बैठे थे. ये लोग समय-समय पर उवाच करते हैं. अजय आलोक ने कहा कि पवन वर्मा और प्रशांत किशोर पर किस तरह की कार्रवाई की जाए, यह शीर्ष नेतृत्व देखेगा. नीतीश कुमार पार्टी में चर्चा के बाद ही कोई निर्णय लेते हैं.

इसके अलावा अजय आलोक ने नागरिकता संशोधन कानून पर पवन वर्मा और प्रशांत किशोर के बयान पर भी फिर से पलटवार किया. उन्होंने कहा कि CAA पर जेडीयू का स्टैंड साफ है. इसमें किसी तरह का कोई असमंजस वाली स्थिति नहीं है. पार्टी जल्द से जल्द उनपर कार्रवाई करेगी.