बिहार: अजय आलोक का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'RJD नेता में है सामान्य ज्ञान की कमी'

उन्होंने कहा कि, सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) हम लोग ही नहीं पालन करेंगे तो क्या संदेश जाएगा. अधिकारी जो फ्रंट लाइन पर काम कर रहे हैं, उनका मनोबल गिरा रहे हैं तेजस्वी यादव.

बिहार: अजय आलोक का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'RJD नेता में है सामान्य ज्ञान की कमी'
बिहार: अजय आलोक का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'RJD नेता में है सामान्य ज्ञान की कमी'. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार राज्य की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साध रहे हैं. तेजस्वी कभी प्रवासी मजदूरों की वापसी तो कभी श्रमिकों की वापसी के लिए रेलवे द्वारा किराया लेने का आरोप लगा रहे हैं इस बीच, जेडीयू प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक ने तेजस्वी पर तंज कसा है.

अजय आलोक ने कहा कि, बड़े-बड़े ज्ञानी कह गए हैं जिनके पास ज्ञान कम हो उनसे सुझाव नहीं लेते. तेजस्वी यादव में सामान्य ज्ञान की कमी है. देश भर में 20 हजार ट्रेन है और वह कह रहे हैं कि 12 हजार ट्रेन हैं. अजय आलोक ने कहा कि, उम्मीद थी कि 50 ट्रेन और 2 हजार बस का पैसा जमा करा देंगे. लेकिन इसकी कोई चर्चा नहीं किए.

जेडीयू (JDU) नेता ने कहा कि, तेजस्वी यादव को पता ही नहीं है कि गवर्नेंस कैसे होती है. उन्होंने कहा कि, सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) हम लोग ही नहीं पालन करेंगे तो क्या संदेश जाएगा. अधिकारी जो फ्रंट लाइन पर काम कर रहे हैं, उनका मनोबल गिरा रहे हैं तेजस्वी यादव.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार आने वाले मजदूरों से पैसा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि, देशभर में 12 हजार ट्रेन है और नीतीश सरकार को चाहिए कि वह एडवांस में रेलवे को पैसा जमा कर दे. जिससे मजदूरों की वापसी आराम से हो सके.

इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि, अगर नीतीश कुमार सरकार रेलवे को पैसा नहीं जमा करा पा रही है, तो वह विपक्ष से कहे. विपक्ष सरकार की मदद के लिए तैयार है.