राहुल-तेजस्वी पर अजय आलोक का हमला, कहा-'राजीव और लालू के बेटे ने होते तो कौन जानता'
Advertisement

राहुल-तेजस्वी पर अजय आलोक का हमला, कहा-'राजीव और लालू के बेटे ने होते तो कौन जानता'

अजय आलोक ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'अगर तेजस्वी लालू प्रसाद यादव के बेटे नहीं होते तो उनकी राजनीतिक हैसियत क्या होती?'

राहुल-तेजस्वी पर अजय आलोक का हमला. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) के मद्दनेजर राज्य में राजनीतिक बयानबाजी अपने चरम पर है. इस बीच जेडीयू (JDU) ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर एक बार फिर हमला किया है.

जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि 'अगर तेजस्वी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे नहीं होते तो उनकी राजनीतिक हैसियत क्या होती? आज आरजेडी में भगदड़ की हालत है. आज आरजेडी के नेता और विधायक पार्टी छोड़ रहे हैं. राजनीति में परसेप्शन अहम होता है. 

जेडीयू नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव के लिए क्या अवधारणा जनता के मन में है. वहीं, अजय आलोक ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी जैसे हालत राहुल गांधी के साथ भी है. अगर राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के बेटे राहुल नहीं होते तो उन्हें कौन पूछता.

दरअसल, तेजस्वी यादव लगातार बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर हैं. तेजस्वी बेरोजगारी, कोरोना की स्थिति, बाढ़, पलायान, फैक्ट्रियां, कानून-व्यवस्था, शिक्षा जैसे तमाम मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर आए दिन हमला कर रहे हैं. तेजस्वी यादव का आरोप है कि 15 साल की एनडीए सरकार ने बिहार के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है और यही कारण है कि बिहार आज लगातार पिछड़ता जा रहा है.